हो सकता है पढ़ कर हँसी आये लेकिन भुक्त भोगी होने के बाद समझ ज़रूर आएगी बात। आपने अपनी बेटी को सरे आम नूडल स्ट्रैप टॉप और हॉट पेंट पहन घूमने टहलने और कॉलेज जाने की आज़ादी दी है , उसे स्लीप ओवर की आज़ादी दी है, उसे महिला और पुरूष मित्र बराबर से घुलने मिलने की आज़ादी दी है, उसे नाइट आउट की आज़ादी दी है, उस पर आप धर्म नहीं थोपते ।

लेकिन आप एक तरफ एक ऐसी सरकार के समर्थन में है जिसका वोटर ब्रिगेड आज़ाद ख़्याल महिलाओं को लिंच करने की धमकी देता है। आखिर इतना आँख बंद कैसे कर सकते हैं आप ? किस दिन का वेट कर रहे हैं आप? की नॉर्मली दोस्तों के साथ ड्रिंक करती , पार्टी करती, हैंगआउट करती आपकी किसी भी आम औरत जैसी पत्नी या बेटी को कट्टर धर्मी गुंडे सरे आम वैश्या घोषित कर उसके साथ कुछ भी होने को जस्टिफाई करें। सोचिये किसके साथ खड़े हैं आप और क्या आप ऐसे कट्टर समाज की स्थापना चाहते हैं। ऐसा समाज कट्टर मुसलमान और कट्टर हिन्दूत्व ब्रिगेड दोनों में है और मुझे दोनो नहीं चाहिए।

धिक्कारिये उन्हें हो कट्टर होने का समर्थन करते हैं।

Read my thoughts on YourQuote app at https://www.yourquote.in/prjnyaa-mishr-zi3v/quotes/kisii-dhrm-ke-kttttr-anuyaayiyon-ko-smrthn-se-phle-aurten-ko-0epwq